-->

Jigri Birthday Video Editing In Alight Motion | Alight Motion Birthday Video Editing

Jigri Birthday Video Editing In Alight Motion, Alight Motion Birthday Video Editing, Birthday video editing, Friends birthday video editing,

 Jigri Birthday Video Editing Alight Motion | Dosti Birthday Video Tutorial - Friends Birthday Video Editing Tutorial 

Jigri Birthday Video Editing In Alight Motion | Alight Motion Birthday Video Editing

नमस्कार दोस्तों आप सब को मेरा और एक ब्लॉग पोस्ट में स्वागत है। उम्मेद करते हैं की आप लोग सब बहुत बढ़िया होंगे। तो दोस्तों आज के इस ब्लॉग पोस्ट मैं आपको Jigri Birthday Video Editing Alight Motion से करने वाले हैं। तो ब्लॉक में अब तक बने रहना तो चलो शुरू करते हैं।

STEP 1

तो यह वीडियो हम एलाइट मोशन एप्लीकेशन की मदद से एडिटिंग करने वाले हैं। तो आपके पास अलर्ट मोशन का न्यू वर्जन नहीं है। तो आपको नीचे डाउनलोड बटन मिल जाएगा वहां से आप डाउनलोड कर सकते हो।

STEP 2

  1. एलाइट मोशन डाउनलोड करने के बाद आपको बीट मार्क प्रोजेक्ट को एलाइट मोशन में इम्पोर्ट करना होगा।
  2. बीट मार्क प्रोजेक्ट को इम्पोर्ट करने के लिए आपको नीचे दिए गए Beat Mark बटन पर क्लिक करना है।
  3. उसके बाद आपको 3 सेकेंड वेट करना है। तो आप एलाइट मोशन में रीडायरेक्ट होगे।
  4. अब आपके सामने दो ऑप्शन शो होगे 1.CANCEL और 2.IMPORT तो आपको IMPORT ऑप्शन पर क्लिक करना है। तो आपका बीट मार्क प्रोजेक्ट एलाइट मोशन में इनपुट हो जाएगा।

STEP 3

अब आपको बीट मार्क प्रोजेक्ट को ओपन कर लेना है। तो आपको वहां पर 4 Shape मिलेंगी। तो सबसे पहले तो आपको Add Your Background Shape पर क्लिक करना है। अब आपको Color & Fill ऑप्शन पर क्लिक करना है। और वहां से फोटो को ऐड कर लेना है। तो कुछ इस प्रकार से Add Your Photo 1,Add Your Photo 2,Add Your Photo 3, तीनो फोटो को ऐड कर लेना है। 

STEP 4

अब आपको Birthday PNG को add करना है। add करने के लिए 00.00 सेकंड पर आना है। Birthday PNG ऐड करने के लिए नीचे दिए गए प्लस आइकन पर क्लिक करना है। अब आपके सामने कई सारे ऑप्शन शो होगे तो आपको Media ऑप्शन पर क्लिक कर लेना है। और वहां से आपको Birthday PNG को ऐड कर लेना है। Birthday PNG को 21:04 सेकंड तक रखना है।

STEP 5

  1. अब आपको फोटो पर शेक इफेक्ट add करने की आवश्यकता है।
  2. शेक इफेक्ट add करने के लिए आपको शेक इफेक्ट प्रोजेक्ट को एलाइट मोशन में इम्पोर्ट करना होगा।
  3. शेक इफेक्ट प्रोजेक्ट को एलाइट मोशन में इम्पोर्ट करने के लिए आपको नीचे दिए गए SHAKE EFFECT बटन पर क्लिक करना है।
  4. उसके बाद आपको 3 सेकेंड वेट करना है। तो आप एलाइट मोशन में रीडायरेक्ट होगे।
  5. अब आपके सामने दो ऑप्शन शो होगे 1.CANCEL और 2.IMPORT तो आपको IMPORT ऑप्शन पर क्लिक करना है। तो आपका शेक इफेक्ट प्रोजेक्ट एलाइट मोशन में इम्पोर्ट हो जाएगा।

STEP 6

अब आपको शेक इफेक्ट प्रोजेक्ट को ओपन कर लेना है। तो आपको शेक इफेक्ट प्रोजेक्ट में 13 Effects मिलेंगे। तो आपको 13 Effects को कॉपी करना है। कॉपी करने के लिए ऊपर दिए गए बॉक्स ऑप्शन पर क्लिक करना है। वहां से Select All Layers ऑप्शन पर क्लिक करना है। उसके बाद फिर से आपको बॉक्स वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। और वहां से Copy 13 Layres कर लेना है अब आपको वहां से Back आना है। और Shake Effect प्रोजेक्ट को ओपन कर लेना है। अब आपको फिर से ऊपर दिए गए बॉक्स वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है और वहां से Paste Layers कर लेना है। तो आप के वीडियो पर इफेक्ट आ जाएगा।

STEP 7

ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपका Video एक्सपोर्ट के लिए तैयार है। वीडियो export करने के लिए केवल शेयर बटन पर क्लिक करें और अपना वीडियो save करें

STEP 8

Jigri Birthday PNG आपको हमारी Telegram Chennal पर मिल जाएगा।

STEP 9

अगर आपको इस ब्लॉग पोस्ट के बारे में कोई समस्या आती है, तो आप मेरे यूट्यूब वीडियो को देख सकते हैं। लिंक नीचे दिया गया है।