-->

Alight Motion MOD APK v4.0.0 Download - Alight Motion Pro

Alight Motion MOD APK v4.0.0 Download - Alight Motion Pro, Alight Motion Download, alight motion pro, preset alight motion, Alight Motion Download,

मेरे पहले ब्लॉग में आपका स्वागत है। तो आपने Title पढ़ा ही होगा और आज के ब्लॉग में मैं आपको एक वीडियो एडिटिंग App के बारे में बताने जा रहा हूं और साथ ही यह भी बताऊंगा कि आप इस App के जरिए क्या-क्या कर सकते हैं और उस App का नाम  Alight Motion है । एक वीडियो एडिटिंग App है और इस ऐप में प्लेस्टोर पर 5cr+Downloads हैं। अगर आप इस App को प्लेस्टोर से डाउनलोड करते हैं तो आपको यह App मिल जाएगी । आप इसका उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इस App में कुछ चीजें हैं जिनका उपयोग करने के लिए आपको भुगतान करना पड़ता है, लेकिन अगर आप हमारे ब्लॉग को पूरा पढ़ेंगे, तो हम आपको यह ब्लॉग Alight Motion देंगे। जिसमें आप सभी प्रीमियम चीजें फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप Alight Motion के Latest Version 4.0.0 में बहुत ही creative वीडियो बना सकते हैं। साथ ही Alight motion का 4.0.0 Version है, लेकिन 4.0.0 Version अधिक स्थिर है। मेरे द्वारा आपको दिए गए Alight Motion App में आपको सारे effect unlocked मिलेंगे। आप Alight Motion का latest fully unlocked 4.0.0 version आप इसे नीचे दिए गए Download Button पर click करके Download कर सकते हैं।

Alight Motion Download

Alight Motion MOD APK v4.0.0 Download - Alight Motion Pro

Alight Motion MOD APK
App NameAlight Motion [Mod]
App Size96.85 MB
Versionv4.0.0
Supported OnAndroid
Available OnPlaystore


जब आप पहली बार इस ऐप को खोलते हैं, अगर यह ऐप आपसे कुछ अनुमति मांगता है, तो हम आपको वह अनुमति देना चाहते हैं। परमिशन देने के बाद यह ऐप एक प्रोसेस करेगा।इस प्रोसेस में यह ऐप आपके मोबाइल की कैपेसिटी चेक करता है, तो आपके मोबाइल को कितनी वीडियो लेयर्स सपोर्ट करेंगी ? Quality कितनी परतें layer support करेंगी ? आप किस Quality में वीडियो export कर सकते हैं? आप कितनी रिज़ॉल्यूशन वीडियो परतें जोड़ सकते हैं? यह ऐप इस प्रक्रिया की मदद से इन सभी चीजों की जांच करता है।

  • आपको इस ऐप का होम पेज दिखाई देगा। तो यहां आपको मुख्य रूप से पांच विकल्प मिलेंगे। 

  1. HOME
  2. TUTORIALS
  3. EDIT (+) ICON
  4. PROJECTS
  5. ELEMENTS

  • इन सभी विकल्पों के साथ, मैं आपको कुछ अंतर्दृष्टि देना चाहूंगा। पहले ऑप्शन यानी होम ऑप्शन पर आपको इस ऐप से जुड़ी कुछ चीजें अपडेट, वर्जन दिखाई देंगी। दूसरा विकल्प ट्यूटोरियल है। आप इस विकल्प पर वीडियो देखकर इस ऐप का उपयोग करना सीख सकते हैं। तीसरा विकल्प एडिट (+) आइकन है और यह पाठकों के लिए सबसे महत्वपूर्ण विकल्प है। क्योंकि इस विकल्प का उपयोग करके आप अपना वीडियो एडिट बना सकते हैं।
  • चौथा विकल्प प्रोजेक्ट है, इस विकल्प में आपके द्वारा संपादित किए गए वीडियो यहां सहेजे जाएंगे। पांचवां विकल्प है Elements, इस विकल्प का उपयोग करके आप एक आकर्षक Overlay Template, Video बना सकते हैं।
  • अब मैं आपको यहां एडिट (+) आइकन विकल्प के बारे में कुछ और जानकारी दूंगा, क्योंकि यह ऐप के लिए और आपके लिए भी एक महत्वपूर्ण विकल्प है। जब आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो सबसे पहले आपके सामने यहां अपने प्रोजेक्ट को नाम देने का ऑप्शन आएगा। यहां आप अपने प्रोजेक्ट को नाम दे सकते हैं। फिर यहाँ आपके पास ratio है । चुनने का विकल्प होगा। Alight Motion 4.0.0 वर्जन में आपके पास 6 प्रकार के रेश्यो को चुनने का विकल्प होगा,

  1. 16:9
  2. 9:16
  3. 4:5
  4. 1:1

Custom Ratio


इस ऐप में उन्होंने एक बहुत अच्छी बात दी है कि अगर आप दिए गए अनुपात में अपना वीडियो नहीं बनाना चाहते हैं, तो यहां आपको कस्टम अनुपात चुनने का विकल्प भी दिया गया है। बहुत कम ऐप्स में आपको कस्टम रेशियो का विकल्प मिलेगा। रेश्यो सेलेक्ट करने के बाद आपको यहां रेजोल्यूशन सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा और यहां पर आपके मोबाइल की जरूरत के हिसाब से रिजॉल्यूशन दिया जाएगा। आप यहां फ्रेम दर का चयन भी कर सकते हैं। अब अंत में आपके पास बैकग्राउंड सेलेक्ट करने का विकल्प है। इस ऐप में आपके पास चार बैकग्राउंड चुनने का विकल्प है।


  1. Black
  2. White
  3. Gray
  4. Transparent

उपरोक्त सभी को सेलेक्ट करने के बाद अब आप नीचे दिए गए क्रिएट प्रोजेक्ट पर क्लिक करके अपने वीडियो को एडिट कर सकते हैं।

Alight Motion ऐप में आप वीडियो जोड़ सकते हैं और उन पर प्रभाव लागू कर सकते हैं। यह एकमात्र एंड्रॉइड एडिटिंग ऐप है जिसमें आप अपनी जरूरत के हिसाब से इफेक्ट को एडिट कर सकते हैं। Alight Motion ऐप में आपको 25+effect देखने को मिलेंगे। इनमें से कुछ प्रभाव आप मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं, जबकि कुछ प्रभावों का आपको भुगतान करना होगा। लेकिन अगर आप मेरे द्वारा दिए गए Alight Motion का उपयोग करते हैं, तो आपको उस ऐप में सभी प्रभाव मुफ्त में मिलेंगे, निश्चित रूप से आपको 4.0.0 प्रो संस्करण में सभी प्रभाव अनलॉक हो जाएंगे। 

  • इस ऐप में आप किसी भी मीडिया पर इफेक्ट लागू कर सकते हैं, यानी आप इस ऐप में फोटो, वीडियो, टेक्स्ट और अन्य मीडिया को इफेक्ट दे सकते हैं।

 

प्रभाव के मामले में मुझे इस ऐप के बारे में सबसे ज्यादा पसंद है कि आपको एक बार बनाए गए प्रभाव को फिर से बनाने की ज़रूरत नहीं है, आपको केवल प्रभाव की प्रतिलिपि बनाना है और उस औसत दर्जे पर जाना है जिसे आप लागू करना चाहते हैं, बस इसे पेस्ट करें (उदाहरण के लिए: - अब मैंने एक फोटो जोड़ा और इसे एक शेक प्रभाव बनाने के लिए एक अलग प्रभाव जोड़ा और अब मेरे पास एक ही शेक है किसी अन्य प्रोजेक्ट में प्रभाव। मैं एक और फोटो लगाना चाहता हूं, तो अब मुझे यहां उस शेक इफेक्ट को फिर से बनाने की जरूरत नहीं है। मैं सिर्फ पिछली तस्वीर पर क्लिक करके और उस फोटो पर क्लिक करके प्रभाव विकल्प का चयन करके शेक प्रभाव की प्रतिलिपि बनाना चाहता हूं,

जिस पर मैं नए प्रोजेक्ट में शेक प्रभाव लागू करना चाहता हूं, मैं प्रभाव में जाना चाहता हूं और कॉपी किए गए प्रोजेक्ट को पेस्ट करना चाहता हूं और यहां मेरी नई तस्वीर पर शेक इफेक्ट लागू होगा। आपके पास 4.0.0 version में टेक्स्ट जोड़ने का विकल्प भी होगा। टेक्स्ट जोड़ने के बाद आपको उस टेक्स्ट को और आकर्षक बनाने के लिए इस ऐप में डिफ़ॉल्ट फोंट भी मिलेंगे। 4.0.0 version के अतिरिक्त, आपको अपना पसंदीदा फ़ॉन्ट जोड़ने का विकल्प भी मिलता है। तो आप अपना पसंदीदा फॉन्ट जोड़कर अपने टेक्स्ट को और आकर्षक बना सकते हैं। आप इस ऐप में अपनी पसंद के 2000 फॉन्ट जोड़ सकते हैं। इस ऐप में आपको फोंट के बारे में बहुत अच्छी बात देखने को मिलेगी। बात यह है कि, आप इसे इस ऐप में फ़ॉन्ट करते हैं

Alight Motion MOD APK v4.0.0 Download Link